डीएसटी और हिरण मगरी पुलिस ने जब्त की 50 कार्टन अवैध शराब

 डीएसटी और हिरण मगरी पुलिस ने जब्त की 50 कार्टन अवैध शराब

उदयपुर. हिरण मगरी थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने शनिवार को एक पिकअप से 50 पेटी अवैध शराब कर चालक को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जाड़ाव नर्सरी हिरण मगरी की तरफ से तरफ एक पिकअप वाहन आ रहा है.

वाहन में अवैध शराब ले जाए जा रही है. इस पर हिरण मगरी थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने नाकाबंदी शुरू की. नाकाबंदी के दौरान पिकअप वाहन रुकवा कर जब उसकी तलाशी ली. उसमें 50 कॉटन अवैध शराब के विभिन्न ब्रांड के कार्टन पाए गए.

शराब को पुलिस टीम द्वारा जब्त किया गया और जब इस पिकअप वाहन के ड्राइवर खेरोदा निवासी श्यामलाल मीणा को हिरासत में लिया गया है. ड्राइवर से इसके बारे में पूछा गया तो उसने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया

जिस पर पुलिस द्वारा उसे भी हिरासत में ले लिया गया और उससे अब इस अवैध शराब के परिवहन के बारे में पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की जा रही है. कार्यवाही में थानाधिकारी हिरण मगरी दर्शन सिंह, एएसआई नवल सिंह, हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह

जिला स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल विक्रम सिंह, मनमोहन सिंह, हितेंद्र सिंह, योगेश कुमार, कांस्टेबल अनिल पुनिया, करतार सिंह, राम निवास और उपेंद्र सिंह ने कार्यवाही को अंजाम दिया.

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *