सूरजपोल में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

 सूरजपोल में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

परिजनों का आरोप: पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपियों के हौसले बुलंद

सूरजपोल थाना पुलिस ने 26 जनवरी की रात सूरजपोल चौराहे के पास एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या के मामले में एक बाल अपचारी और एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले छोटी मोटी बात को लेकर शुरू हुई रंजिश के चलते आरोपियों ने रोहिन निवासी धोली बावड़ी के युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी शाबिर खान को गिरफ्तार और एक बाल अपचारी को डीटेन किया है साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है.

दूसरी तरफ आज सुबह हत्यारो को पकड़ने और मुआवज़े की मांग करते परिजनों और समाज के लोगो ने कलक्ट्री के बाहर प्रदर्शन किया, परिजनों का आरोप है कि कुछ महीनो पहले मृतक रोहिन के बड़े भाई पर इन्ही बदमाशो ने हमला किया था जिसकी रिपोर्ट उन्होंने धानमंडी थाने में दी थी पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाया.

आज सूरजपोल थानाधिकारी सुनील चारण मय टीमद्वारा आसूचना व तकनीकी सहयोग से सुखेर क्षेत्र के नाथद्वारा रोड से घटना कारित करने वाले शाबिर खान निवासी दीवानशाह काॅलोनी, पटेल सर्कल, और उसके साथ एक नाबालिग को पकड़ा गया, आरोपियों ने घटना के बाद एक परिचित के घर में छुपे और वहां भी एक व्यक्ति जानलेवा हमला किया.

मुलजिम शाबिर खान के विरूद्व पूर्व मंे थाना सूरजपोल पर तथा बाल अपचारी के विरूद्व थाना धानमण्डी एवं सूरजपोल पर दो-दो  प्रकरण जानलेवा हमला/चाकूबाजी के दर्ज है।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *