स्टार ब्रेड के नाम की कॉपी कर रही रॉयल ब्रेड पर कार्यवाही

 स्टार ब्रेड के नाम की कॉपी कर रही रॉयल ब्रेड पर कार्यवाही

उदयपुर की जानीमानी स्टार ब्रेड की कॉपी कर हूबहू दिखने वाली रॉयल ब्रेड बनाने वाली महालक्मी फ़ूड प्रोडक्ट कंपनी पर दोबारा बड़ी कार्यवाही की गई है।

स्टार फ़ूड प्रोडक्ट्स के लीगल एडवाइज़र नवकार एसोसिएट्स के अधिवक्ता नम्रता जैन, विजय सोनी, कृष्णमणि तिवारी द्वारा नक़ल कर रही ब्रेड की कंपनी महालक्मी फ़ूड प्रोडक्ट पर २५ सितम्बर को बड़ी कार्यवाही की गई थी।

जिसके बाद फिर से शिकायत मिली कि उक्त कंपनी महालक्समी फ़ूड प्रोडक्ट के द्वारा कोर्ट के आदेश की अवेहलना कर रॉयल के नाम से ब्रेड मार्किट में बेच रही है

स्टार फ़ूड प्रोडक्ट्स द्वारा दिल्ली वाणिज्यीक न्यायायलय में नवकार एसोसिएट्स के अधिवक्ता नम्रता जैन, विजय सोनी, कृष्णमणि तिवारी द्वारा कोर्ट के आदेश की अहवेलना का वाद दायर किया गया।

दिल्ली कोर्ट के द्वारा नियुक्त लोकल कमिश्नर अंकुर शर्मा ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से कंपनी के परिसर में पहुंच कर कार्यवाही कर ब्रेड जब्त किया, लोकल कमिश्नर की कार्यवाही में पाया गया की वहा पर स्टार फ़ूड प्रोडक्ट के रजिस्टर्ड व्यापर चिन्ह और रजिस्टर्ड कॉपीराइट का उलंघन कर रॉयल के नाम से ब्रेड बेचा जा रहा है जिसे लोकल कमिश्नर के द्वारा सर्च एंड सीज़र कर माल को सील किया गया।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *