टिविस्ट बार के मैनेजर पर फायंरिग कर जान लेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

 टिविस्ट बार के मैनेजर पर फायंरिग कर जान लेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

सुखेर थाना पुलिस ने आरके चौराहे पर स्थित ट्विस्ट बार में फायरिंग करने के आरोप में दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बार मेनेजर पर फायरिंग कर 2 लाख रूपये महीने की वसूली की धमकी भी दी थी.

थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि बार मेनेजर राजेश मेवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवा सूचित किया कि 28 जनवरी की रात बार में दो युवक आये जिसमे से एक ने अपना आम युवराज उर्फ़ गोनू देवाली बताया और धमकी देने लगे कि 2 लाख रूपये प्रति माह दे वरना बार बंद कर देंगे. उन्हें अन्दर जाने से रोक दिया तो उक्त दोनों युवक वहां से चले गये और करीब आधे घंटे बाद अपने साथियों को लेकर आये जिन्होंने बार मेनेजर, स्टाफ के साथ मारपीट की. एवं युवराज नाम के युवक ने पिस्टल निकाल फायर किये, अन्य बदमाशो के पास तलवारे थी

योगेन्द्र कुमार व्यास थानाधिकारी पुलिस थाना सुखेर के नेतृत्व में पुलिस थाना सुखेर की विशेष टीम ने तकनिकी व गुप्त रूप से प्राप्त सूचना पर आरोपी  युवराज उर्फ गोनु व प्रवीण साल्वी उर्फ बापु को गिरफतार किया गया। आरोपियों से प्रकरण की घटना में प्रयुक्त हथियार पिस्टल व अन्य साथियो की भुमिका के संबध मे गहन अनुसंधान जारी है।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *