Digiqole Ad Digiqole Ad

सूने मकानों में चोरी के आरोप में 5 गिरफ्तार, चुराई हुई i20 कार बरामद

 सूने मकानों में चोरी के आरोप में 5 गिरफ्तार, चुराई हुई i20 कार बरामद

अम्बामाता थाना पुलिस ने सुने मकानों की रेकी कर चोरी के आरोप में पांच बदमाशो को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि रामगिरी बडगांव निवासी प्रार्थी मुकेश टांक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह 28 मई को शहर से बाहर गया हुआ था तब पड़ोसियों ने मकान का गेट खुला देख सूचना दी, जिसपर वह उदयपुर आया तो अज्ञात चोर उसकी आई 20 चार चुरा ले गाये साथ ही मकान के अंदर से करीब 10 हज़ार रूपये नकद भी चोरी हो गए.

प्रकरण दर्ज होने के बाद एसपी मनोज कुमार के निर्देश पर एएसपी अशोक कुमार मीणा एवं डीएसपी जितेन्द्र कुमार अन्चालिया के सुपरविजन में थानाधिकारी सुनील कुमार के नेत्रत्व में टीम घठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

पुलिस द्वारा आरोपी कुलदीप सिंह निवासी कांकरोली राजसमन्द, पंकज निवासी गोइंदा राजनगर, गजेन्द्र लोहार निवासी बडगांव मनोहरपुरा, क्रांति डांगी निवासी थूर एवं हिम्मत खटीक निवासी देलवाड़ा राजसमन्द को डीटेन कर पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया जिसपर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों से चुराई हुई कार भी बरामद की गई साथ ही अन्य चोरी की वारदात के भी खुलासे हुए जिसमे 28 मई को चिकलवास में एक और घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.   प्रकरण में अग्रिम अनुसन्धान जारी है

पुलिस टीम: थानाधिकारी सुनील कुमार, हेड कांस्टेबल नानालाल, खुमाण सिंह, कांस्टेबल सज्जन सिंह, सवाई सिंह, प्रमोद, प्रताप सिंह, चेतनदास, लादूराम, भंवरराम, दीप सिंह एवं राजेंद्र सिंह.

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *