बजुर्ग की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

 बजुर्ग की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

प्रतापनगर थाना पुलिस ने तीन दिन पहले एक बुज़ुर्ग की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अथक प्रयास कर 50 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और तकनीकी साक्ष का अध्ययन कर आरोपी तक पहुंचे।

थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पिता नानिक राम 15 अक्टूबर की शाम घर के पास स्थित एक पार्क में टहलने गए थे. वहां नानिक राम ने आरोपी को एक लड़की को थप्पड़ मारने पर टोका था. इस बात से उग्र हो आरोपी प्रकाश गमेती निवासी आपणी ढाणी रेबारियों का गुडा ने बुज़ुर्ग को लात मारी जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई.

घटना की गंभीरता का आंकलन कर जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लोकेन्द्र दादरवाल, पुलिस उप अधीक्षक वृत नगर पूर्व शिप्रा राजावत के निकट सुपरविजन में टीम ने घटनास्थल के आस-पास करीबन 40-50 मकानों के सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध सफेद स्कूटी को देखा. उक्त स्कूटी के नम्बर प्लेट को सीसीटीवी कैमरा फुटेज से फोटो लेकर चैक किये गये। तथा नम्बर के आधार पर स्कुटी मालिक का पता किया गया।

पुलिस ने आरोपी प्रकाश गमेती निवासी आपणी ढाणी रेबारियों का गुडा थाना प्रतापनगर जिला को गिरफ्तार किया गया अग्रीम अनुसंधान जारी है।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *