रेडिएंट एकेडमी ने जेईई तैयारी के लिए प्रो बैच का पोस्टर विमोचन किया

 रेडिएंट एकेडमी ने जेईई तैयारी के लिए प्रो बैच का पोस्टर विमोचन किया

रेडिएंट एकेडमी ने जेईई की तैयार के लिए प्रो बैच लाॅन्च किया। प्रो बैच 4 जनवरी से शुरू होगा। जेईई की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए कक्षा 10वी से 11वी आने वाले  विद्यार्थीयों के लिये प्रो बैच शरू किया जा रहा है।

प्रो बैच के पोस्टर विमोचन समारोह में रेडिएंट एकेडमी के सम्मानित निदेशक व अकेडमिक हैड कमल पटसारिया के साथ-साथ जम्बू जैन, नितिन सोहाने और शुभम गालव उपस्थित रहे।

इस समारोह मे सम्मानित अतिथि एमडीएस स्कूल के निदेशक डॉ. शैलेन्द्र सोमानी ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई और भविष्य के इंजीनियरिंग व विद्यार्थीयो के लिए प्रो बैच की महत्वता को समझाया ।

रेडियंट एकेडमी का प्रो बैच वर्तमान में 10 वीं कक्षा से 11 वीं कक्षा मे आने वाले छात्रों के लिए डिजाइन किया गया है, जो उन्हें जेईई की तैयारी के लिए प्रारंभिक शुरुआत प्रदान करता है।

विद्यार्थी के लिए प्रो बैच एक सुनहरे अवसर की तरह क्योंकि जितनी जल्दी विद्यार्थी जेईई की तैयारी करेगें उतना ही विद्यार्थीयों को फायदा होगा प्रो बैच ज्वाइन करने के मुख्य लाभ जितनी जल्दी आप जेईई का पाठ्यक्रम शुरू करते है उतना ही जल्दी आपका सिलेबस (पाठ्यविवरण)  पूरा होगा और विद्यार्थी को तैयारी करने के लिए ज्याद वक्त मिलेगा।

प्रो बैच ज्वाइन करने से विद्यार्थी को छोटे बैच के आकार के साथ, प्रो बैच प्रत्येक छात्र के लिए अनुकूल सीखने के माहौल को बढ़ावा देते हुए व्यक्तिगत ध्यान दिया जाता है। प्रो बैच की विश्वसनीयता इस तथ्य से और भी पुष्ट होती है कि पिछले वर्ष के जेईई टॉपर्स ने सफलता की राह पर आगे बढ़ने के लिए इस कार्यक्रम को चुना है। प्रो बैच में  रेडिएंट के विशेषज्ञ व निर्देशक व अनुभवी शिक्षक बैच मे अध्ध्यन कराते है और उनके निर्देश से सारे पेपर व टैस्ट होते है।  जिससे विद्यार्थी को निदेशक व अनुभवी शिक्षकों से शीर्ष स्तर का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *