Digiqole Ad Digiqole Ad

मुस्लिम महासंघ स्थापना दिवस पर होगी कोविड-19 जन जागृति रैली

 मुस्लिम महासंघ स्थापना दिवस पर  होगी कोविड-19 जन जागृति रैली

जिलेवासियों को कोरोना से बचाने की दृष्टि से मुस्लिम महासंघ ने अपने स्थापना दिवस 5 फरवरी को कोविड-19 जन जागृति दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है।

इस संबंध में उदयपुर जिले के मुस्लिम महासंघ के संस्थापक एवं प्रतिनिधि ने गुरुवार को जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा से मुलाकात की और इस आयोजन के संबंध में जानकारी देकर उन्हें बतौर मुख्य अतिथि रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का आह्वान किया।

उन्होंने आयोजन के दौरान कोविड गाइडलाइन की पूर्ण पालना सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया और बताया कि मुस्लिम महासंघ के पदाधिकारी 15 से 20 की संख्या में अलग-अलग वाहनों से 5 फरवरी को सुबह 9 बजे जिला कलेक्ट्रेट से रवाना होंगे। रैली का मार्ग देबारी, डबोक दरौली भटेवर वल्लभनगर भदेसर होते हुए चित्तौड़गढ़ तथा वापसी कपासन फतेहनगर मावली होते हुए मुस्लिम महासंघ के प्रदेश कार्यालय छतरी वाला चौक दिल्ली गेट पर समापन होगा। इस मौके पर संस्थापक हाजी मोहम्मद बक्ष व के.आर.सिद्दीकी आदि मौजूद थे।

मदरसों में अध्ययनरत विद्यार्थियों का करवाएं टीकाकरण
जिला कलेक्टर ने मुस्लिम महासंघ के प्रतिनिधियों से आह्वान किया कि वे जिले के मदरसों में अध्ययनरत 15 वर्ष से अधिक आयु के बच्चों का टीकाकरण करवाने में सहयोग प्रदान करें। कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण किया जाना है ऐसे में आपका सहयोग अपेक्षित है। इस दौरान कलक्टर ने सीएमएचओ को जिला अल्पसंख्यक अधिकारी के माध्यम से इन मदरसों में टीकाकरण करवाने के निर्देश दिए और इसके लिए विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में हर वर्ग का सहयोग अपेक्षित व सराहनीय है

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *