निम्बाहेड़ा के एक्सिस बैंक में 33.67 लाख रूपये की डकैती

 निम्बाहेड़ा के एक्सिस बैंक में 33.67 लाख रूपये की डकैती

शनिवार 3 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेडा कस्बे में उदयपुर रोड पर स्थित एक्सिस बैंक में हथियार बंद लुटेरो ने बैंक कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर डरा धमका कर लाखो रूपये नकदी लूट ली.

चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि वारदात शनिवार करीब पौने बारह बजे हुई, 5 अज्ञात लुटेरे दो बाइक पर आये थे और बैंक के कॅश काउंटर से 33,67,669 रुपये लूट कर उदयपुर की तरफ फरार हो गए. लूट के दौरान संदिग्ध बदमाशो ने एक बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया.

बैंक के सहायक मेनेजर वसीम अहमद ने थाना निम्बाहेड़ा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद अज्ञात बदमाशो की तलाश की जा रही है हालाँकि फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली है.

प्रकरण की घटना की गम्भीरता को देखते हुए सत्य वीरसिंह जी ,महानिरीक्षक पुलिस ,उदयपुर रेंज, पुलिस अधीक्षक चित्तौरगढ़ ,हिम्मतसिंह देवल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, जगराम मीना ,वृताधिकारी निम्भाहेड़ा आदि द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना कर घटना की खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

राजेश कसाना डीवाईएसपी, थानाधिकारी निम्बाहेड़ा कोतवाली, निम्बाहेड़ा सदर, कोतवाली चित्तौरगढ़, सदर चित्तौरगढ़,  जिला विशेष टीम,साइबर सेल और अनुभवि पुलिस कर्मियों की एक दर्जन से अधिक टीमो का गठन किया गया है।

रिपोर्ट सोहेल खान

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *